जब पीवी सिंधु से शादी करने की जिद कर बैठा 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी थी अगवा करने की धमकी
जब पीवी सिंधु से शादी करने की जिद कर बैठा 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी थी अगवा करने की धमकी
Share:

भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु आज यानी 5 जुलाई 2020 को 25 साल की हो गईं हैं। सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली एकमात्र भारतीय प्लेयर है। उन्होंने गत वर्ष यह उपलब्धि हासिल की थी। साइना नेहवाल के बाद सिंधु ही एक ऐसी खिलाड़ी हैं, जिनके करोड़ों प्रशंसक हैं। उन्हीं में से एक फैन ऐसा है, जिसने सिंधु से शादी करने के लिए सारी हदें लांघ दी थी। 

दरअसल, तमिलनाडु के एक 70 वर्षीय फैन ने सिंधु से शादी की इच्छा जाहिर की थी। ऐसा नहीं करने पर उनका अपहरण करने की धमकी भी दी। गत वर्ष तमिलनाडु के 70 साल के मलायसामी नाम के बुजुर्ग ने सिंधु से शादी कराने के लिए कलेक्ट्रेट में आवेदन दिया था। मामला उजागर होने के बाद लोग दंग रह गए थे। मलायसामी का कहना था कि यदि सिंधु से शादी के लिए आवश्यक प्रबंध नहीं किए गए तो वह बैडमिंटन स्टार को अगवा कर लेगा। उनसे कलेक्ट्रेट में जनसुवाई के दौरान कलेक्टर को सिंधु और खुद की एक फोटो के साथ पत्र भी दिया था। इसे देखकर कलेक्टर भी परेशान हो गए थे।

बुजुर्ग ने अपने पत्र में दावा किया कि वह 70 वर्ष का नहीं बल्कि 16 साल का एक किशोर है। उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। इसके बाद कलेक्टर कार्यालय ने उसके आवेदन को ख़ारिज कर दिया था। आपको बता दें कि ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली सिंधु ने पिछले साल इतिहास रचा था। उन्होंने BWF बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को करारी मात दी थी।

चीनी शटलर लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय करियर को कहा अलविदा

खेल मंत्रालय का एलान, हटेगी भारतीय कोचों के वेतन की 2 लाख की ऊपरी सीमा

इस शख्स ने विराट कोहली और बाबर आज़म की तुलना पर दी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -