Happy Hardy And Heer Teaser : मज़ेदार है हिमेश रेशमिया की फिल्म का टीज़र

सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का टीजर रिलीज हो गया है. इसके पहले इसका पोस्टर सामने आया था. आपको टीज़र के बारे में बता दें, फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीरो में का टीजर फुल ऑन म्यूजिकल है. इसमें एक से बढ़कर एक लगातार पांच गाने है. जिसे कुछ हिमेश रेशमिया ने ही कंपोज किया है. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था और अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. चलिए आपको बता देते हैं इसका टीज़र. 

तीन मिनट के इस टीजर में कॉमेडी से लेकर इमोशन तक, सबकुछ देखने मिल रहा है. फिल्म के टीजर वीडियो में हिमेश रेशमिया का अब तक का सबसे डिफ्रेंट लुक देखने को मिल रहा है. ये देखकर लगता है फिल्म मज़ेदार ही होने वाली है. टीज़र की शुरुआत हिमेश रेशमिया के नए लुक के साथ होती है. हिमेश रेशमिया के इस लुक का नाम फिल्म में हैप्पी है. इस दौरान हिमेश अपनी हीरोइन यानि एक्ट्रेस सोनी मान के साथ रोमांस करते हुए खूब गाना गाते नजर आ रहे हैं. यहाँ देखें टीज़र. 

टीजर वीडियो में इस बीच एंट्री होती है हार्डी की. बता दें, हार्डी और कोई नहीं खुद हिमेश ही हैं. फिल्म में हिमेश डबल रोल में नजर आएंगे. जहां उनका पहला लुक हैप्पी एक सिंपल सरदार का है तो वहीं दूसरे किरदान हार्डी विदेश में रहने वाला एक पैसे वाला बेहद स्मार्ट लड़के का है. यानि दोनों ही एक अलग लुक में नज़र आने वाले हैं. 

Breath 2 : अमेज़न प्राइम ने शेयर किये एक साथ 3 सीरीज़ के फर्स्ट लुक

कटरीना के जन्मदिन पर आलिया भट्ट की खास विश, जानें क्या चाहती हैं

 

Related News