हैप्पी बर्थडे टू श्रुति हासन

28 जनवरी 1986 को जन्मी श्रुति हासन एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक सिंगर हैं, जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज़ में गानों को पिरोया है. बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ श्रुति टॉलीवुड और कॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. 28 जनवरी को श्रुति अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं.

इनका जन्म चेन्नई में मशहूर अभिनेता कमल हासन के घर हुआ था. कमल हासन बॉलीवुड के साथ-साथ कॉलीवूड के भी अभिनेता रह चुके हैं. लेकिन काफी समय से कमल एक्टिंग में कम और प्रोडक्शन में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. श्रुति की माँ का नाम सारिका ठाकुर है जो बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं. सारिका के पिता एक तमिल ब्राह्मण हैं, तो वही उनकी माँ एक महाराष्ट्रियन हैं. बात करें श्रुति की बहन की, श्रुति की एक बहन हैं अक्षरा, जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह असिस्टेंट डायरेक्टर भी हैं.

हाल ही में अक्षरा और श्रुति अपने पापा कमल हासन के द्वारा निर्मित फिल्म में काम कर रही हैं. श्रुति ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई लेडी अदनल स्कूल से कम्पलीट की और अपने आगे की पढ़ाई के लिए वह मुंबई चली गयी थी. बचपन से ही अपने अंदर सिंगिंग टैलेंट के चलते श्रुति ने अपने सिंगिंग को निखारने के लिए म्यूजिशियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ कैलिफोर्निया में एडमिशन ले लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेल्फी मोड में इंस्टा पर छाया नेहा का बोल्ड लुक

एक दशक बाद कैमरे के सामने आये डिनो, फोटो देख छूटे पसीने

मज़ाक की भारी कीमत चुकानी पढ़ सकती है सिद्धार्थ को

Related News