35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

बॉलीवुड व साऊथ की फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रिया सरन जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री श्रिया सरन जिनका जन्म 11 सितम्बर 1982 को देहरादून में हुआ. श्रिया सरन जो के भारतीय बॉलीवुड मॉडल व अभिनेत्री हैं.  श्रिया सरन जिन्होंने हिंदी समेत मलयालम, कन्नड़, तमिल ,तेलगु फिल्मों में भी अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है. अभिनेत्री श्रिया सरन जो के कॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. श्रिया सरन जिन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत संगीत वीडियो में अभिनय द्वारा की, साथ ही कलाकार बनने का अपना सपना पूरा करने के लिए, वे अभिनय स्टूडियो में भाग लेती रहीं. 2001 में फिल्म 'इष्टम' के साथ श्रीगणेश करते हुए, 2002 में अपनी पहली ज़बरदस्त हिट फ़िल्म 'संतोषम' में भानु की भूमिका के ज़रिए उन्होंने तेलुगू सिनेमा का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

इस फ़िल्म के बाद वे कई तेलुगू फ़िल्मों में प्रमुख कलाकारों के साथ नज़र आईं, जबकि, साथ ही बॉलीवुड और तमिल फ़िल्म उद्योग में भी प्रवेश किया. 2007 में, शिवाजी: द बॉस में रजनीकांत के साथ अभिनय करने के बाद श्रिया सरन एक राष्ट्रीय हस्ती बन गईं, जिसके पश्चात उन्होंने कई बॉलीवुड, कॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्म भी साईन कीं. 2003 में श्रिया सरन ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड डेब्यू किया.

इस फिल्म में उनके अपोजिट रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा नज़र आये थे. श्रिया सरन हालाँकि साउथइंडिया की भी टॉप एक्ट्रेस में शुमार है लेकिन फिल्म 'शिवाजी द बॉस' में अभिनेता रजनीकांत के अपोजिट आने के बाद श्रिया सरन साऊथ की नेशनल हस्ती में शुमार हो गई. अब तो अभिनेत्री श्रिया सरन को दर्शक कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक जान गए है. अभी भी श्रिया सरन बॉलीवुड टॉलीवुड की फ़िल्मों में लोमड़ी की तरह सक्रिय है.   

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

अब केआरके से भी भीड़ गयी कंगना की बहन रंगोली, कहा 'अपनी नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते'...

ईशा अम्बानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

'यह मेरा भारत नहीं है' कहने के बाद रहमान का इससे भी बड़ा Dhamaka

 

Related News