Birthday Special : खुद से 9 साल छोटे बिजनेसमैन की पत्नी है रंगीला गर्ल

बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर हुई उर्मिला मातोंडकर आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रहीं है। एक्टिंग में अपना एक अलग ही मुकाम हांसिल करने वाली उर्मिला का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। इन्हे आप सभी ने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर भी देखा ही होगा। इनकी शुरूआती मूवी रंगीला थी जिस वजह से आज भी इन्हे रंगीला गर्ल के नाम से जाना जाता है। रंगीला में दर्शको ने उर्मिला को काफी पसंद किया। उर्मिला को आप सभी ने 1977 में मूवी कर्म, उसके बाद 1980 में कलयुग, और 1983 में मासूम मूवी में देखा ही होगा। इन सभी में ये बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी और आज तक इनके द्वारा डांस किया गाना लकड़ी की काठी सभी की जुबान पर रहता है।

अक्सर ही उर्मिला को एक बहुत ही सिम्पल गर्ल के तौर पर देखा गया है। इन्होने रंगीला मूवी 1995 में की थी जो रामगोपाल वर्मा की मूवी थी इस मूवी के बाद उर्मिला का जादू इंडस्ट्री में ऐसा चला की कोई उन्हें पीछे नहीं कर पाया। आज भी उर्मिला सभी की चहिती है। आपको बता दें की इन्होने 'चमत्कार', 'सत्या', 'पिंजर', 'खूबसूरत', 'प्यार तूने क्या किया', 'एक हसीना थी' जैसी कई सुपरहिट मूवीज में काम किया है। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि जल्द ही उर्मिला कमबैक कर रहीं है। इंडस्ट्री में आने के लिए उर्मिला फिर से तैयार है।

आप सभी को पता हो कि इन्होने कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है जो उम्र में इनसे 9 साल छोटे है। अब देखना ये है कि उर्मिला कमबैक के साथ क्या जलवे दिखाती है। जल्द ही इन्हे इरफान खान की आने वाली फिल्म में आइटम नंबर करते देखा जा सकता है।

पीरियड्स के बारे में राधिका ने पेश की बेबाक राय

तो क्या टूट सकती है जूनियर बच्चन और उनकी पत्नी ऐश की जोड़ी

Related News