दुल्हन बनकर सबसे खूबसूरत नजर आईं हंसिका मोटवानी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। जी दरअसल बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में धमाका कर चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी हो गई है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। जी हाँ, बीते 4 दिसंबर को हंसिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी की है। कपल ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट में जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाईं। जी हाँ और अब दुल्हन के लिबास में हंसिका की पहली तस्वीर सामने आ गई है। इन तस्वीरों को जो देख रहा है वह खुश हो रहा है।

'आशिकी 3' को लेकर अनुराग बसु और भूषण कुमार ने कार्तिक ने कही ये बात

आप देख सकते हैं अपनी शादी के दिन हंसिका बेहद खूबसूरत लगी हैं। जी हाँ, सिर से लेकर पांव तक हंसिका की ब्यूटी देखने लायक थी। शादी में हंसिका मोटवानी ने रेड कलर का लहंगाा पहना। इस खूबसूरत लहंगे को हंसिका ने ट्रैडिशनल ज्वैलरी और बैंगल्स संग कैरी किया। सोहेल कथुरिया ने इस खास दिन शेरवानी पहनी। आपको बता दें कि दूल्हा बने सोहेल बेहतरीन नजर आए। कपल साथ में मेड फॉर ईच अदर लगा। सोहेल और हंसिका की ये वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि मिडिल पार्टेड हेयर और ग्लोइंग मेकअप ने हंसिका के लुक में चार चांद लगाए।

अब यह तस्वीरें फैंस के दिलों में बस चुकीं हैं। वैसे हंसिका के कलीरे सबसे खास थे। लॉन्ग हैवी कलीरों ने हंसिका के लुक में प्लस फैक्टर एड ऑन किया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में मुंबई में माता की चौकी के बाद से शुरू हो गई थीं और इसके बाद कपल ने सूफी नाइट, मेहंदी, हल्दी, संगीत में जमकर धमाल किया।

सामने आई हंसिका मोटवानी के संगीत सेरेमनी की झलक, जमकर नाचा कपल

‘पार हो गई ओवरएक्टिंग की सीमा, रणवीर की सर्कस का ट्रेलर देख फूटा लोगों का गुस्सा

'मेरा दिल ये पुकारे...' पर नाची माधुरी दीक्षित, वीडियो देखकर भड़के यूजर्स

Related News