जब इस डायरेक्टर ने किया पत्नी संग लिप-लॉक, राजकुमार ने खींच ली फोटो

इन दिनों सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़े जा चुके डायरेक्टर 'हंसल मेहता' की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. हंसल ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो पर यूज़र्स के मिले जुले कमैंट्स आ रहे है. फोटो शेयर करते हुए हंसल ने ये भी बताया था कि उनकी ये फोटो एक्टर राजकुमार राव ने क्लिक की है और इसके लिए हंसल ने राजकुमार को धन्यवाद भी दिया था.

 

Love makes the world go round. #throwback Thank you @rajkummar_rao for this priceless memory.

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta) on Nov 14, 2017 at 11:46pm PST

हंसल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमे वो अपनी पत्नी सफीना हुसैन को किस करते हुए नजर आ रहे है. फोटो शेयर करते ही यूज़र्स के कमैंट्स आना शुरू हो गए. कई यूज़र फोटो देखकर हैरान थे कि हंसल ने आँखे खोलकर कैसे लिप लॉक कर लिया. वही किसी यूज़र ने कमेंट किया कि वे दिखने में भले ही ब्लैक एंड वाइट हों, लेकिन उनकी लव लाइफ काफी रंगीन है.

आपको बता दे हंसल मेहता की पत्नी सफीना बहुत कम बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टी में नजर आती है. वो गर्ल्स एजुकेशन के लिए एक एनजीओ चलाती है जिसका नाम है 'एजुकेट गर्ल्स'. हंसल मेहता ने हाल ही में फिल्म 'सिमरन' डायरेक्ट की थी. इससे पहले उन्होंने 'शाहिद', 'सिटीलाइट्स' और 'अलीगढ़' जैसी शानदार फिल्मे निर्देशित की है. हंसल को उनकी फिल्म 'शाहिद' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कार एक्सीडेंट की खबरों को बिग बी ने बताया गलत...

सोशल मीडिया पर छा रहा है गौहर खान का ये डांस वीडियो

विद्या ने बताया कि असल ज़िन्दगी में वो क्या काम नहीं कर सकती है

 

Related News