विद्या ने बताया कि असल ज़िन्दगी में वो क्या काम नहीं कर सकती है
विद्या ने बताया कि असल ज़िन्दगी में वो क्या काम नहीं कर सकती है
Share:

आज यानी 17 नवम्बर को ही विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' रिलीज़ हुई है. फिल्म को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में विद्या ने वो किरदार निभाया है जो वो कभी अपनी असल जिंदगी में नहीं निभा सकती है. दरअसल सुलु कुछ भी कर सकती है ये बात खुद विद्या हमेशा कहती है. लेकिन अगर रियल लाइफ की बात करे तो विद्या ये बताने में बिलकुल नहीं हिचकिचाती है कि वो रियल लाइफ में क्या-क्या नहीं कर सकती है. ]हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने बताया कि वह अपनी लाइफ में कभी हॉरर फिल्मे नहीं कर सकती है और न ही करना चाहती है. क्योकि उन्हें डर लगता है. विद्या ने बताया था कि, "मैंने भूल भुलैया की थी. मानती हूं वह साइकॉलोजिकल थ्रीलर थी लेकिन उसमें थैंक गॉड कोई अगली क्रियेचर्स नहीं थे. मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकती और न ही ऐसे सीन्स निभा सकती हूं."

विद्या ने आगे बताया कि, "मुझे याद है कि वह एक फिल्म देख रही थीं, जिसमें एक घोस्ट ने खुद के सिर पर गोली मार ली थी. मैं बहुत अधिक चिल्लाने लगी थीं. तब मेरी मेड ने आकर मुझे पूछा कि अचानक क्या हुआ? फिर मैं काफी देर तक शांत हो गयी थी. तब सिद्धार्थ को जब यह बात पता चली तो उन्होंने मुझे समझाया कि वह सिर्फ फिल्म है, इसमें डरने की कोई बात नहीं है, तो विद्या कहती हैं कि मैंने सिद्धार्थ को कहा कि मैं वैसा किरदार न तो निभा सकती हूं और न ही वैसी फिल्में कभी कर सकती हूं. ये सारी बातें मेरे दिमाग में घर कर जाती हैं और मैं ऐसा होने नहीं देना चाहती हूं."

आगे विद्या ने बताया कि, "इसके बाद से न तो मैं हॉरर कलेक्शन वाली फिल्मों को हाथ लगाती हूं और न ही मेरे रहते सिद्धार्थ इसे देखते हैं." विद्या बताती है कि वे आमतौर पर हल्के फुल्के रोल में कम्फर्टेबल महसूस करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अक्सर-2' रिव्यु: साजिशो से घिरी है फिल्म की कहानी

सलमान के इस खास दोस्त ने दिया उनकी फिल्म 'भारत' का टाइटल

Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -