फेसबुक और इंस्टाग्राम पर छाई ये तुर्किश अभिनेत्री

फेसबुक हो या इंस्टाग्राम सभी जगह पर इन दिनों एक कपल के वीडियो को काफी पंसद किया जाता हैं साथ ही उस वीडियो को लोग शेयर करते हैं और अपने ख़ास को भी भेजते हैं. जी हम जिस वीडियो की बात कर रहें हैं वो तुर्किश के टीवी शो का हैं जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा हैं.

उस तुर्किश टीवी शो का नाम Aşk Laftan Anlamaz है जिसके कई सीन्स फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक वायरल किए जाते हैं और लोगो को पंसद भी आते हैं.

इस शो में नजर आने वाली अभिनेत्री Hande Erçel भी बहुत ही खूबसूरत हैं और आए दिन इनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखा जाता हैं. Hande सुंदरता में बहुत आगे हैं और अपनी सुंदरता की वजह से ही ये काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. भारत में कई ऐसे लोग है जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

इंस्टाग्राम पर Hande के 7.5m followers हैं और आए दिन ये अपने फॉलोवर्स के लिए नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो बहुत ही खूबसूरत होती हैं.

इनकी लोकप्रियता अब बढ़ती ही जा रहीं हैं ये सभी के द्वारा पसंद की जाती हैं. सोशल साइट्स पर इनकी तस्वीरों का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. Hande कई टीवी शो कर चुकी हैं और साथ ही ये एक मॉडल भी है.

इन्होने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की हैं और साथ ही कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाए हैं. इन दिनों ये तुर्किश टीवी शो Siyah Inci में नजर आ रहीं हैं.

हॉलीवुड मॉडल ने बाथटब में लेटकर यूं करवाया फोटोशूट

इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में

इन दिनों यहां हैं 'ऐश्वर्या के भाई' का जानी दुश्मन

Related News