अचानक फट गया पानी सप्लाई का पाइप, सामने आया दहलाने वाला VIDEO

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी के खारगुली क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आई है यहाँ जल आपूर्ति करने वाली लाइन बृहस्पतिवार (25 मई) को फट गई, इससे एक महिला की मौत हो गई तथा 5 अन्य चोटिल हो गए। एक अफसर ने बताया कि पानी की धार ने कई घरों और गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा लोग अपने आप को बचाने के लिए यहां-वहां भागे। अफसर ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों को पास के चिकित्सालय में ले जाया गया। वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए एवं घटना की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

वीडियो देखने पर दुर्घटना की भयावहता का अनुमान लगता है। पानी का जोर इस तरह नजर आया कि क्षेत्र की ऊंची इमारतों से कहीं ऊपर उसकी धार चली गई। वीडियो देखकर अनुमान लगता है कि पास की तकरीबन 10 मंजिला इमारतें भी पानी की धार के आगे बौनी दिखाई दे रही है। पानी में कुछ सामान बहता हुआ भी दिखाई दे रहा। सामने की किसी ऊंची इमारत से वीडियो बनाया गया है। लोगों ने दावा किया है कि कई घरों में पानी घुस गया है। घटना के एक अन्य वीडियो में देखने पर पता चलता है कि कुछ तेज गति गाड़ियां पानी की धार की चपेट में आ गईं। एक कार सड़क पर पलटी हुई नजर आई। 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, गुवाहाटी के खारगुली में गैमन जेआईसीए (जापान इंटरनेशनल कोऑपरेशन एजेंसी) की पानी की सप्लाई करने वाली मुख्य लाइन दिन के लगभग 3 बजे फट गई। दुर्घटना में जान गंवाने वाली महिला का नाम सुमित्रा राभा बताया जा रहा है। पानी की धार से जिन घरों को नुकसान हुआ है, उन्हीं में से एक में सुमित्रा रहती थीं। गुवाहाटी महानगर विकास प्राधिकरण (GMDA) ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही पानी की सप्लाई बहाल कर दी जाएगी।

MP में हो रही चीतों की मौत पर साउथ अफ्रीकी एक्सपर्ट ने दी ये चेतावनी

फिक्स्ड डिपोसिट से पैसे कमाने वाले हो जाएं सावधान, आज से ही बंद कर दें ये काम

MP बोर्ड का रिजल्ट आते ही फंदे से झूले 2 बच्चे, हुई मौत

Related News