...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

आजकल हर जगह पर सुर्खियों में बलात्कारी बाबा राम रहीम के चर्चे है. बाबा के गलत कामों के चलते कानून ने उन्हें सज़ा भी दी है जिससे वो अब रोज अपनी रातें जेल में ही काट रहे हैं. चारो तरफ बाबा के कालें कारनामो के ही चर्चे हैं. बाबा से जुडी अच्छी हो या बुरी हर तरह की बात सामने आ रही है. उनके बारे में हर खबर और पल-पल की जानकारीं टीवी और मीडिया वाले दिखा ही रहे हैं. जब भी बलात्कारी बाबा राम रहीम की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो वह कमाई के मामले में भी रिकॉर्ड बनाती थी. लेकिन अब इसके पीछे का भी सच सामने आ गया है. जी हां बता दे कि, गुरमीत के ड्राइवर और गवाह खट्टा सिंह ने राम रहीम की सारी पोल खोलकर रख दी है. खट्टा सिंह ने राम रहीम की फिल्मों को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है. गवाह की मानें तो राम रहीम अपनी फिल्मों के जरिए करोड़ों की काली कमाई को व्हाइट बनाता था. जब बाबा की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो थिएटर मालिकों से सारे टिकट खुद ही खरीद लिया करता था.

इससे वो दिखाता था कि उसकी फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है. बाबा ये टिकटें अपनी काली कमाई से खरीदता था. बाबा‌ सिर्फ अपनी काली कमाई को व्हाइट करने के लिए ये फिल्में बनाता था. जबकि उसे फिल्म बनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं था. इस तरह से फिल्मो में भी बाबा का रंगीन झमेला रहता था. सुनने में आया है की अगर बाबा को जेल नहीं हुई होती तो वह अब अपनी अगली फिल्म पर भी व्यस्त हो गया होता.

जी हां हम बात कर रहे है साध्वी रेप केस का दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की  अगली फिल्म सुभाष चंद्र बोस के बारे में जिसके लिए बहुत पहले से तैयारी भी शुरू कर दी थी. लेकिन इससे पहले ही बाबा को जेल नसीब हो गई. उसने नेताजी पर फिल्म बनाने के लिए एक बंगाली एक्ट्रेस से भी फिल्म में लीड रोल निभाने की बात कर ली थी. यही नहीं, आगामी नवंबर माह में उसने नेताजी के परिवार के साथ कोलकाता में एक मीटिंग फिक्स भी कर ली थी. लेकिन बता दे की बाबा जो के अभी फ़िलहाल रेप केस के चलते जेल की हवा खा रहा है व उसका यह सपना कांच के जैसा टूट गया है.        

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने

टीचर्स डे स्पेशल : तो ये स्टार्स थे बॉलीवुड के सबसे फेवरेट टीचर्स

Related News