गुरमीत राम रहीम ने 'हिंद का नापाक को जवाब' का Motion Poster रिलीज किया....

डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है, जी हाँ, संत दुनिया से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. गुरमीत राम रहीम सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर आने वाली फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ का शानदार पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया है. 

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह यानि डॉ. एमएसजी डॉ. एमएसजी उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आपको बता दे कि अब इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर अपनी इस फिल्म में हमे डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ ही साथ उनकी बहन भी नजर आने वाली है. 'हिन्द का नापाक को जवाब' फिल्म के पोस्टर में बाबा राम रहीम सिंह के साथ उनकी बहन हनीप्रीत इसा भी कमांडो की वर्दी में नजर आएंगी.

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सा की चौथी  फिल्म के हीरो गुरमीत राम रहीम सिंह ने अपने ट्विटर के जरिए मोशन पोस्टर रिलीज किया. इस फिल्म के पांच पोस्टर और एक गाना रिलीज हो चुका हैं. राम रहीम ने पोस्टर लॉन्च के समय मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. इसमें देश प्रेम की झलक है.

जानिये 'ओके जानू' और 'हरामखोर' में से कौन निकला आगे...

बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में करेंगे 'रईस' का प्रमोशन....Watch Pics

 

Related News