अपने ही अंदाज में गुरमीत राम रहीम ने किया भारतीय सेना को सलाम....
अपने ही अंदाज में गुरमीत राम रहीम ने किया भारतीय सेना को सलाम....
Share:

डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है, जी हाँ, संत दुनिया से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। गुरमीत राम रहीम सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर आने वाली फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब’ का शानदार पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया है.

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह यानि डॉ. एमएसजी डॉ. एमएसजी उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आपको बता दे कि अपनी इस फिल्म में हमे डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ ही साथ उनकी बहन भी नजर आने वाली है. 'हिन्द का नापाक को जवाब' फिल्म के पोस्टर में बाबा राम रहीम सिंह के साथ उनकी बहन हनीप्रीत इसा भी कमांडो की वर्दी में नजर आएंगी.

आर्मी डे के दिन फिल्म का पहला गाना- ना धर्म से ना जात से, ना देशे जिहाद से, जंग है मेरी आतंकवाद से’ रिलीज किया जाएगा। फिल्म कथित रूप से देश के जवानों द्वारा की जाने वाली निस्वार्थ सेवा और हौसले को सलाम करती है। फिल्म के लीड एक्टर और निर्देशक डॉ. एमएसजी ने कहा, “मैं भारतीय सेना के हौसले को सलाम करता हूं, और अपने प्रोजेक्ट के जरिए मैं उनकी महानता को सामने लाना चाहता हूं. 

भाई के साथ नजर आएगी बहन की भी दिलेरी....

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने चुपके से ली इस विवादित बाबा की तस्वीर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -