बलात्कारी राम रहीम ने पकड़े राखी के पैर कहा, मुझे बचा लो

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और बाबा राम रहीम की कुछ अजीबो-गरीब तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में राम रहीम राखी सावंत के साथ कुछ ऐसे दिखाई दे रहा है कि आपका सिर चकरा जाएगा. इन तस्वीरों में राखी सावंत व राम रहीम को एक-साथ देखकर माजरा अगर आपको भी समझ नहीं आ रहा तो हम आपको आगे बता रहे हैं कि इन तस्वीरों की असलियत क्या है.

आपको बता दे कि फ़िलहाल जेल में बंद बलात्कारी बाबा राम रहीम जेल में रहकर अब अपने पापों का प्रायश्चित करने में लगा हुआ है. आजकल हर जगह पर सुर्खियों में बलात्कारी बाबा राम रहीम के ही चर्चे है. बाबा के गलत कामों के चलते कानून ने उन्हें सज़ा भी दी है. जिससे वो अब रोज अपनी रातें जेल में ही काट रहे हैं. चारो तरफ बाबा के कालें कारनामो के ही चर्चे हैं. बाबा से जुडी अच्छी हो या बुरी हर तरह की बात सामने आ रही है. उनके बारे में हर खबर और पल-पल की जानकारीं टीवी और मीडिया वाले दिखा ही रहे हैं. आपको बता दे कि बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही खुद को उनकी बेटी कहने वाली हनीप्रीत की तलाश जारी है.

डेरा की तलाशी और यहां से खुले कई राज अभी पूरी तरफ साफ भी नहीं हुए थे कि अब इस पूरे प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है. 

आपको बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, आपको तस्वीरों में जो आदमी दिख रहा वह आदमी राम रहीम नहीं है. इसे राम रहीम की तरह बनाया गया है और ये सब एक फिल्म के लिए किया जा रहा है. जो राम रहीम पर बनाई जा रही है. राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे. इस फिल्म का पहला आइटम सॉन्ग शूट हो रहा है, जिसमें राखी सावंत हैं. इस आइटम सॉन्ग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

Related News