अमिताभ के चैलेंज को पूरा करने में छूटे नेहा धूपिया बेदी के पसीने

इस समय कोरोना काल में मेकर्स फिल्मों को रिलीज करने का तरीका बदल रहे हैं. जी हाँ, क्योंकि थिएटर्स बंद हैं और अब ज्यादातर फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है. अब आप जानते ही होंगे कि इसी क्रम में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. जी दरअसल ऐसा में रिलीज का तरीका बदला है तो प्रमोशन का अंदाज भी बदल गया है. आप सभी को बता दें कि गुलाबो सिताबो के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने गुलाबो सिताबो चैलेंज शुरू किया है. इस समय तमाम स्टार्स ने ये चैलेंज करते हुए इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो अपलोड किए हैं.

 

अब हाल ही में नेहा धूपिया ने भी ये चैलेंज लिया और बिग बी की दी हुईं टंग ट्विस्टर लाइन्स को बोलते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया. वैसे अमिताभ की दी हुई लाइन्स "गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो" बोलने में नेहा के पसीने छूट गए हैं. जी दरअसल वो किसी तरह इन लाइन्स को बोलने की कोशिश करती नजर आईं और नेहा जब ये लाइन्स बोलने की कोशिश कर रही हैं तो उनके पति अंगद बेदी उनकी टांग खींच रहे हैं.

वहीं जहां नेहा गलती करती हैं वहां अंगद उन्हें करेक्ट भी कर देते हैं. ऐसे में जब नेहा काफी देर कोशिश कर चुकीं तो अंगद ने वीडियो फ्रेम में आकर कहा- 'नेहा से ना हो पाएगा.' आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा, "इस टंग ट्विस्टर में मैं फंस गई. जो एक चीज मैंने ठीक बोली वो थी गुलाबो 'गुलाबो'." वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में नेहा ने गुलाबी शर्ट पहनी हुई है.

अमित शाह पर भड़के प्रकाश राज, कहा- 'झूठ भी नहीं बोल सकते सही से'

OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

Related News