गुजरात कांग्रेस में दो फाड़, जूनियर और सीनियर नेताओं में जबरदस्त टकराव

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस पार्टी अंदरूनी झगड़े से जूझ रही है. दिग्गज नेताओं ने जूनियर नेताओं के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. वरिष्ठों की नज़रअंदाज़ी और जूनियरों कि कार्यशैली के खिलाफ यह मोर्चा खुला है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया ने सवाल किया है कि कांग्रेस पार्टी का वर्तमान ढांचा सही तरह से चल नहीं रहा है. उन्होंने प्रदेश संगठन में बदलाव की मांग की है.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

सूत्रों के मुताबिक, मोढवाडिया के आवास पर हुई बैठक में 17 वरिष्ठ नेता मौजूद थे. ये नेता क्षेत्रीय अध्यक्ष अमित चावड़ा से खफा हैं. क्योंकि  अपनी अज्ञानता की वजह से उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा की है. इसलिए मोढवाडिया ने मांग की है कि लोकसभा चुनाव से पहले क्षेत्रीय कांग्रेस के ढांचे में बदलाव किया जाए. इसी बात को लेकर बैठक बुलाई गई थी.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

गुजरात में विधानसभा चुनाव में शिकस्त झेलने वाले अर्जुन मोढवाडिया और सिद्धार्थ पटेल ने बगावत की शुरुआत की है. पार्टी में इन दिनों नाराजगी चरम पर है, गुजरात कांग्रेस एक बार फिर टूटने की कगार पर है. पिछले विधानसभा चुनाव के पहले भी कांग्रेस टूट गई थी, जिसमें वरिष्ठ और दिग्गज नेता शंकरसिंह वाघेला ने पार्टी छोड़ दी थी. अब देखना ये है कि कांग्रेस का हाई कमान इस समस्या से कैसे निपटता है.

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

Related News