'जिसका भी नाम 'नीरज' है, उसे 501 रुपए का पेट्रोल फ्री..', स्वर्ण पदक विजेता के सम्मान में पेट्रोल पंप का ऐलान

अहमदाबाद: Tokyo Olympics में ‘जेवलिन थ्रो’ में गोल्ड मेडल जीत कर भारत का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा की दीवानगी देश के सिर पर चढ़कर बोल रही है। अब गुजरात में ‘इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड’ के एक पेट्रोल पंप ने ऐलान किया है कि जिस भी शख्स का नाम नीरज है, उसे फ्री में 501 रुपए की पेट्रोल दी जाएगी। दक्षिणी गुजरात के भरूच जिले के नेत्रंग में स्थित एक पेट्रोल पंप ने ये घोषणा की है। एक बोर्ड पर इस ऑफर को लिख कर पेट्रोल पंप पर लगा दिया गया है।

इस पेट्रोल पंप के मालिक अयूब पठान ने रविवार को यह बोर्ड लगाया है। ये ऑफर केवल आज सोमवार के लिए है। सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक नीरज नाम का जो भी शख्स अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने आएगा, Tokyo Olympics में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के सम्मान में उसे 501 रुपए की फ्री पेट्रोल दी जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को अपना आईडी कार्ड दिखाना होगा।

बता दें कि 2008 में बीजिंग में हुए ओलंपिक में भारत के शूटर अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था। उसके बाद ये पहले मौका है, जब भारत में ओलंपिक गोल्ड मेडल आया हो। हरियाणा स्थित पानीपत के खंडरा गाँव में जन्मे नीरज चोपड़ा ने ये कारनामा किया है। इसके बाद राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी सहित पूरे देश ने उन्हें बधाई दी। 

इस दिन से आम यात्रियों के लिए शुरू होगी मुंबई लोकल ट्रेन, CM ने किया एलान

केरल इन माह के अंत तक चलाएगी कोरोना टीकाकरण का महा-अभियान

आज UNSC की बैठक का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी, पुतिन सहित कई दिग्गज होंगे शामिल

 

Related News