शादी से पहले मुंबई एयरपोर्ट से लापता हुआ दूल्हा, आज जाने वाली थी बारात

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक युवक अपने विवाह से पहले ही लापता हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, युवक अफ्रीका से 16 फरवरी को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचा था. उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल पाया है. आज यानी 22 फरवरी को युवक की बारात जाने वाली थी. परिजनों ने पूरी तैयारियां कर ली थीं. युवक के परिजनों ने ग्रेटर मुंबई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बाड़मेर के डालबलीसर गांव का रहने वाला युवक रेंवताराम अफ्रीका में काम करता था. उसकी आज 22 फरवरी को शादी होनी थी. विवाह के लिए ही रेंवताराम 16 फरवरी को इथोपियन एयरलाइंस से अफ्रीका से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचा था, मगर वहां से वह गायब हो गया. रेंवताराम बीते 2 वर्षों से अफ्रीका में रहकर काम कर रहा था. 22 फरवरी को उसकी बारात जाने वाली थी. इसके लिए वह 16 फरवरी को मुंबई आया था. परिजनों ने उससे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, मगर कोई बात नहीं हो सकी. इसके बाद परिजनों ने ग्रेटर मुंबई के थाने में रेंवताराम की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. बाड़मेर पुलिस को भी इस मामले की रिपोर्ट सौंपी गई है.

बेटे की शादी के लिए माता-पिता और भाई बीते एक महीने से तैयारियों में लगे हुए थे. वहीं, परिवार के लोगों ने शादी की सारी तैयारियां कर ली थीं. आज 22 फरवरी को रेंवताराम की बारात जानी थी, मगर वह मुंबई पहुँचने के बाद लापता हो गया. इसके बाद से दूल्हा और दुल्हन के परिवार के लोग चिंतित हैं. वे दूल्हे की तलाश में जुटे हुए हैं. 

'अशोक गहलोत की खाल के जूते बनवाकर प्रियंका गांधी के सिर पर मारूंगा..', भीम सेना प्रमुख के बिगड़े बोल

यूपी: घर में रात को अचानक भड़की आग, माँ-बाप तो बच गए, लेकिन जिन्दा जल गई 1 माह की बच्ची

दिल्ली- NCR में आए भूकंप के झटके, नेपाल में रहा केंद्र

Related News