बिग बॉस 13 : बैन की मांग ने पकड़ा तुल , केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर तक पहुंचा मामला, जाने

भारत का लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस विवादों में फंसता नजर आ रहा है, शो को कलर्स पर प्रसारित किया जा रहा है. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शो को बैन करने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने मंत्रालय के अधिकारियों से एक रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट में बताया जाएगा कि बिग बॉस में क्या दिखाया जाता है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि इस सप्ताह तक हमें रिपोर्ट मिल जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Gold Awards 2019 : जानिए आपके पंसदीदा ​टीवी कलाकार को मिला कौन सा अवार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉ़स 13 शुरू होते ही नए-नए विवादों में फंस गया. हाल ही में यूपी के गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 को बैन करने की मांग की थी.भाजपा विधायक ने पत्र में लिखा था कि बिग बॉस अश्लीलता फैला रहा है और साथ ही समाज को एक गलत संदेश भी दे रहा है जिससे सामाजिक नैतिकता को ठेस पहुंच रही है.

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

करणी सेना ने कुछ समय पहले शो को बैन करने की मांग की थी. करणी सेना ने नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा था कि यह शो नेशनल टीवी पर हिंदू संस्कृति का अपमान कर रहा है. शो पर लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है. इसमें इतनी अभद्रता है कि पूरा परिवार साथ बैठकर नहीं देख सकता.वहीं अखिल भारती अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताते हुए इसपर प्रतिबंध लगाने की मांग की. साथ ही अखाड़ा परिषद ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को सलाह भी दी कि बिग बॉस से उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है इसलिए उन्हें शो से अपना नाम अलग कर लेना चाहिए.

करिश्मा तन्ना का बोल्ड और हॉट अवतार आया सामने, सेक्सी लेग्स ने बनाया दीवाना

Dish TV के सेट-टॉप बॉक्स में होगा Alexa सपोर्ट, जानिए कीमत

गोल्डन ड्रेस में बहुत दिलकश अंदाज दिखाई नजर आईं सुरभि चंदना

Related News