बेबी पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का
बेबी पिंक ड्रेस पहनकर हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का
Share:

एक्ट्रेस हिना खान का लुक हाल ही में सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. हिना अपने अंदाज से जानी जाती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों हिना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में छाईं हुई है और इस बार उनका शानदार अंदाज सामने आया है. हिना ने काफी कम समय में ही कामयाबी हासिल कर ली है और इन दिनों वह अपने फोटोज से सभी को मदमस्त कर देती हैं. टीवी के बहुत ही शानदार धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान बनाने वाली हिना अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

हिना की फोटो उनके इंस्टाग्राम पर छाई रहती है. हाल ही में हिना ने पिंक ड्रेस में एक फोटो शेयर कर लिखा है Gown by @ziadnakadEarcuffs @manubhaijewelsHeels by @bootmaker.inStyled by @sayali_vidyaMUA @sachinmakeupartistHair stylist @sayedsaba @rishabhkphotography इसमें वह पिंक ड्रेस में कयामत ढा रहीं हैं. इसमें वह बेबी पिंक ड्रेस में कयामत लग रहीं हैं.

आपको बता दें कि हिना खान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी नई फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हिना अपने फैंस को ख़ुशी देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हिना को उनके फिगर के कारण खूब पसंद किया जाता है और वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी के दिलों पर राज करती हैं. हिना ड्रेस के साथ ही सिल्वर कलर के हाई हील्स में नजर आ रहीं हैं. आइए देखते हैं उनके यह फोटोज.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी मना रहे अपनी शादी की पहली सालगिरह, शेयर की ये खूबसूरत फोटो

पायल रोहातगी पर लगा नेहरू परिवार के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप

इस फोटो को शेयर कर अनुषा ने दी अपने प्यार करण को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -