गोविंद पद्मासोयोरा ने बताया की अल्लू अर्जुन उन्हें सेट पर प्यार करते है

अभिनेता-टीवी होस्ट गोविंद पद्मसोराय , जिन्होंने कुछ महीने पहले तमिल में केई में खलनायक की भूमिका निभाई थी , ने तेलुगु में भी प्रवेश किया है। आने वाली फिल्म में आला वैकुण्ठा पूर्रमुलू , जैसे दिग्गजों अभिनीत अल्लू अर्जुन , समुुथिराकानी और जयराम, जीपी प्रमुख प्रमुख भूमिकाओं में से एक निभाता है। पूजा हेगड़े और निवेथा पेथुराज फिल्म की नायिकाएं हैं। यह त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है।

जीपी कहते हैं, “तेलुगु परियोजना के निर्माताओं ने की को देखा था और फिल्म में मेरे प्रदर्शन ने मुझे यह भूमिका दिलाई। मैं सिंगापुर में था जब मुझे इसके लिए फोन आया। जैसे ही मैंने त्रिविक्रम श्रीनिवास और अल्लू अर्जुन जैसे नाम सुने, मुझे बेच दिया गया। एक बार जब मैं केरल पहुंचा, तो मैंने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी और उनसे मिला। ”अभिनेता ने जुलाई के आसपास शूटिंग शुरू की। फिल्म स्पष्ट रूप से तीन पिता और उनके बेटों की कहानी है। जयराम, समुथिरकानी और मुरली शर्मा पिता की भूमिका निभाते हैं, और अल्लू अर्जुन, सुशांत और जीपी बेटे खेलते हैं। जीपी कहते हैं, "समुथिरकानी सर मेरे पिता का किरदार निभाते हैं," यह एक पारिवारिक ड्रामा कम कॉमेडी एंटरटेनर है, जिसमें सभी चीजें मजेदार हैं जो कहानी में पैक की गई हैं। फिल्म में अल्लू के साथ अभिनेता के कई दृश्य हैं, और कहते हैं कि उसके साथ काम करना काफी यादगार अनुभव था। 

"कोई आश्चर्य नहीं कि उसके बहुत सारे प्रशंसक हैं। वह एक स्वीटहार्ट हैं जो बहुत मिलनसार हैं और सह-अभिनेताओं के साथ बातचीत करने में बहुत समय बिताते हैं। वह मुझे चॉकलेट भेजने में भी बड़ा समय लगाता था, हैदराबाद स्पेशल चॉकलेट पैन और कारवां पसंद करता था। वह मलयालम फिल्मों के बारे में भी काफी अपडेटेड हैं और कभी-कभी, हम उन्हें 'मल्लू' अर्जुन के रूप में भी देखते थे, मजाक में "जीपी कहते हैं। वह त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म के रूप में अपने तेलुगु डेब्यू के लिए भी खुश हैं। “उनके महेश बाबू-स्टारर अठादू पहली तेलुगु फिल्म है जिसे मैंने कभी देखा और पसंद किया। मुझे लगता है कि मैं अपनी फिल्म के माध्यम से टॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं। "बहुत मज़ा आया, इसलिए मैं बहुत डरा नहीं था। परन्तु मैं डायलॉग डिलीवरी के दौरान अपनी 'टेंग्लिश' लाइनों को अच्छी तरह समझने की कोशिश कर रहा था। मुझे लगता है कि अब मैं भाषा को बेहतर समझ रहा हूं। ”

 

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

कलरफुल ड्रेस में अपना सेक्सी अवतार दिखाती नजर आईं सोनम कपूर आहूजा

Related News