बिना नेट के इन फ़ोन में चलेगा गूगल क्रोम

हमे जब भी कुछ सर्च करना होता है तो उसके लिए नेट की जरूरत पड़ती हैं. आजकल बिना नेट के कुछ नहीं होता, अगर आपके पास नेट है तो ही आपके पास सब कुछ है वरना कुछ भी नहीं. आज के समय में लोगों के लिए नेट बहुत जरुरी हो गया है नेट के बिना आज आपको कोई मोबाइल नहीं मिलेगा. युथ का एक मोबाइल आपको ऐसा नहीं मिलने वाला जिसमे नेट ना हो, यहाँ सब नेट चलाते है और सभी के पास नेट होना लाजमी भी है, क्योंकि आजकल अधिकतर काम नेट के साथ ही होते है. हमारे ज्यादातर कामों के लिए हमे नेट की जरूरत पड़ती हैं.

नेट होना आजकल सभी के लिए जरुरी हो गया है. ऐसे में अगर बिना नेट के आपके मोबाइल का क्रोम चल जाए तो..? अरे हैरान मत होइए, जल्द ही ऐसा होने वाला है. गूगल ने एक नया फीचर शुरू किया है जिसमे भारत के साथ ही कई अन्य देशों में भी लोग बिना नेट के ही वेब सर्च कर सकेंगे. गूगल ने यह फीचर एंड्रॉयड फ़ोन के लिए बनाया है और इसके तहत अगर कोई इंटरनेट या वाईफाई से जुड़ा नहीं होगा तो भी वह वेब सर्च कर सकता है.

इस समय गूगल प्ले स्टोर में एक नया क्रोम वर्जन अपडेट किया गया है जिसे लोगों को अपने फ़ोन में अपडेट करना होगा जिसके बाद वह अपने फ़ोन में बिना नेट के वेब सर्च का आनंद ले सकते हैं. वाकई में यह लाजवाब है इससे कई लोगों की मुश्किलों का हल निकल आएगा.

स्किन के भीतर भी रेंगते है कीड़े, खौफनाक है यह बीमारी

सैकड़ों कोबरा निकलने के बाद नागलोक बना ओडिशा का यह घर

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

Related News