Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, 500 रुपए से कम में मिल रहा है खास प्लान

भारती एयरटेल इस वक्त देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कही जा रही है। देश में प्रमुख रूप से 3 टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें रिलायंस Jio, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम सामने आया है। जिनमे से सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस Jio है। जियो के पास कस्टमर का आंकड़ा तकरीबन 40 करोड़ है। सभी कंपनियों के पास एक से बढ़कर एक प्री-पेड प्लान मौजूद हैं। कई प्लान 28 दिनों की वैधता वाले तो कई 30-31, 56, 84 और 365 दिनों की वैधता वाले है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Airtel के कुछ ऐसे बेस्ट प्री-पेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनका मूल्य 500 रुपये से कम है।

449 रुपये का प्लान: एयरटेल के इस प्लान के साथ हर रोज 2GB डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इस प्लान की खास बात यह है कि जिसमे आपको disney+ hotstar का एक वर्ष के लिए सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की बताई जा रही है।

एयरटेल का 479 रुपये वाला प्लान: Airtel के पास एक प्लान 479 रुपये का है इसमें कस्टमर को 56 दिनों की वैधता दी जा रही है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS प्रदान की जा रही है। इस प्लान के अन्य लाभों की बात करें की जाए तो इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ Airtel Thanks एप के भी फायदे मिलते हैं जिनमें Apollo 24/7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और फ्री हेलोट्यून शामिल हैं।

सबसे कम कीमत में आज खरीद सकते है मोटोरोला का नया मोबाइल

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर इतने हजार का इनाम

Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दी इस प्लान की कीमत

Related News