Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दी इस प्लान की कीमत
Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दी इस प्लान की कीमत
Share:

Jio ने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने सबसे अधिक बिकने वाले प्लान के मूल्य में वृद्धि कर चुका है। Jio 749 Plan Price अब बढ़ाए जा चुके है। ये अफोर्डेबल प्लान भी बोला जा रहा है। इसके पीछ कई वजहें थीं। लेकिन इस प्लान में वो सभी चीजें मिलती थीं जो किसी यूजर के लिए लाभदायक होता है। Unlimited Calls, Data से लेकर सब चीजों के लिए ये प्लान फिट बैठता था।

किन यूजर्स को मिलता था ये प्लान?: Jio का ये प्लान हर यूजर को नहीं दिया जाता है। बल्कि केवल Jio Phone यूजर्स के लिए ही ये प्लान पेश किया था। जिसमे यूजर्स को 1 वर्ष की वैधता के साथ Calling और 24 Data भी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से इसे '1 Year Unlimited Plan' का नाम भी दिया जा रहा है। जिसमे जियो की अन्य ऐप सुविधाओं का भी लाभ दिया जा रहा है। अब Jio ने इसे 150 रुपए महंगा कर दिया है। ऐसे में ये यूजर्स के लिए बड़ा झटका साबित हो चुका है।

Jio Phone Users को अब ये प्लान 899 रुपए में मिलने वाला है। यानी 749 रुपए प्लान के मूल्य में तकरीबन 150 रुपए बढ़ाने के बाद 899 रुपए का किया जा चुका है। हालांकि कंपनी ने किसी भी सुविधा में कोई कटौती अब तक नही की गई है। ये पहली बार है जब कंपनी की तरफ से प्लान का मूल्य में इतनी भारी बढ़ोत्तरी की गई है। इस रिचार्ज को My Jio ऐप से भी कर सकते है। याद रहे कि ये प्लान केवल Jio Phone यूजर्स के लिए दिया जा रहा है। अन्य उपभोक्ताओं को इस प्लान का लाभ नहीं दिया जा रहा है।

खबरों का कहना है कि Jio Phone के साथ खरीदने पर आपको 1,499 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। जिसमे jio फोन भी साथ मिलेगा। पहले भी जियो फोन के साथ इस प्लान मूल्य 1,499 रुपए ही थी। यानी कंपनी ने फोन के साथ प्लान की कीमतों में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया है।

इंफोसिस कंपनी कर्नाटक में 4 मोबाइल मेडिकल लैब लॉन्च करेगी

यदि पुराने जमाने में आते FB से लेकर WhatsApp तक ये App तो इस तरह करते काम

जल्द ही Apple दिखाने जा रहा है अपना जलवा! नए रंग में होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -