जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपने डीलरशिप्स और मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स में काम शुरू कर दिया है. कंपनी ने सभी डीलरशिप्स जो फिर से खोले गए हैं उनमें वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया है. हालांकि, कारों की बिक्री में फिर से तेजी लाने के लिए मारुति सुजुकी अपने कई मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही है. पर, हम इस रिपोर्ट में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Maruti Alto पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

ग्राहकों के लिए Maruti Alto 800 सबसे किफायती कार है. यह एंट्री लेवल हैचबैक BS6 उत्सर्जन मानकों के साथ तो आती ही है और कंपनी ने इसके स्टाइलिंग में भी थोड़ा बदलाव किया है. यह पेट्रोल और सीएनजी ईंधन विकल्प के साथ आती है. Maruti अपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और Alto 800 पर 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस दे रही है. Maruti Alto दो इंजन विकल्प 0.8 लीटर और 1.0 लीटर इंजन ऑप्शन के साथ आती है. Maruti Alto के अलावा कार निर्माता कंपनी अपने Nexa डीलरशिप्स पर बेचने वाली सभी गाड़ियों पर जून महीने में डिस्काउंट दे रही है. जानने के लिए यहां  क्लिक करें. इसके अलावा अगर आप बाकी Arena मॉडल्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें.

इस कंपनी ने भारत में मारी एंट्री, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल की शुरुआत में मारुति ने अपनी ऑल्टो के BS6 मॉडल का S-CNG वेरिएंट लॉन्च किया है. CNG विकल्प इसके 799cc वाले इंजन में मिलता है. CNG पावर वाली ऑल्टो एक किलोग्राम में 31.59 किलोमीटर का माइलेज देगी. Maruti Suzuki ने नए BS6 उत्सर्जन मानदंड़ों के लागू होने से पहले ही अपनी ऑल्टो में नया SCNG विकल्प शामिल कर दिया है. वही, मारुति सुजुकी अपनी एस-सीएनजी टेक्नोलॉजी के साथ ग्रीन कारों की सबसे विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है. भारतीय बाजार में Alto BS6 LXi S-CNG वेरिएंट की कीमत 432,700 रुपये और Alto BS6 LXi (O) S-CNG की कीमत 436,300 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है. 

Triumph Bonneville ने दो पावरफुल बाइक की लॉन्च, ये है ख़ास फीचर

मारुति की किफायती कार को सस्ते दामों में खरीदने का सुनहरा मौका

वाहनों के रजिस्ट्रेशन में आई भारी गिरावट, जानें क्या है कारण

Related News