Triumph Bonneville ने दो पावरफुल बाइक की लॉन्च, ये है ख़ास फीचर
Triumph Bonneville ने दो पावरफुल बाइक की लॉन्च, ये है ख़ास फीचर
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Triumph मोटरसाइकिल इंडिया ने भारतीय बाजार में Triumph Bonneville परिवार के दो नए वेरिएंट्स पेश किए हैं. कंपनी ने इसमें Triumph Bonneville T100 और Triumph Bonneville T120 के ब्लैक एडिशन लॉन्च किए हैं. दोनों ही बाइक्स रेगुलर Boneville T100 और T120 पर आधारित हैं और इसमें सिर्फ कलर स्कीम का ही अंतर है. दोनों ही वेरिएंट्स अब ऑल-ब्लैक लुक्स के साथ आती हैं. Triumph Bonneville T100 ब्लैक की कीमत 8.87 लाख रुपये और Triumph Bonneville T120 ब्लैक की कीमत 9.97 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है.

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख

अगर बात करें टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स की तो यह स्टैंडर्ड वेरिएंट जैसे ही समान हैं. Triumph Bonneville रेंज वैश्विक स्तर पर Triumph की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. ब्लैक वेरिएंट्स की पेशकश के साथ Triumph India ने Bonneville परिवार को एक फ्रेस अपील दिया है. इसके साथ ही मॉडर्न क्लासिक रेंज के साथ विभिन्न कॉस्मैटिक फ्लेवर्स भी कंपनी ने दिए हैं. T100 ब्लैक में एक मैट ब्लैक या ग्लोस ब्लैक फिनिश दिया है. वहीं, T120 में एक मैट ग्रैफाइट फिनिश दिया गया है. ब्लैक्ड आउट पार्ट्स की बात करें तो इसमें इंजन, व्हील्स, बॉडीवर्क, मिरर्स, हेडलाइट बेजेल और टर्न इंडीकेटर्स मिलते हैं.

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Bonneville T100 ब्लैक में कंपनी ने एक 900 cc, पैरेलेल-ट्विन इंजन दिया है जो 5,900 rpm पर 54 bhp की पावर और 3,230 rpm 80 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. T100 ब्लैक में कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और यह राइड-बाय-वायर, डुअल-चैनल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, USB चार्जिंग सॉकेट और एक क्लासिक ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया है. वही, Bonneville T120 ब्लैक में हाई-टॉर्क 1,200 cc, 8-वाल्व पैरेलेल-ट्विन इंजन दिया है जो 270-डिग्री फाइरिंग इंटरवल और सिंगल ओवरहेड कैम के साथ आता है. यह इंजन 6,550 rpm पर 79 bhp की पावर और 3,100 rpm पर 105 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. T120 ब्लैक में एक 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर एक LED डेटाइम रनिंग लाइट, डुअल-चैनल ABS, राइड-बाय-वायर, टू राइडिंग मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, हीटेड ग्रिप्स, सेंटर स्टैंड और एक इंजन इमोबिलाइजर दिया है.

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

बजाज ने ग्राहकों को दिया झटका, सबसे किफायती बाइक के बढ़ाए दाम

Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -