ग्लेन मैक्सवेल ने तमिल रीती-रिवाज़ से फिर रचाई शादी, वायरल हुई नई जोड़ी की तस्वीरें

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell Wedding) अपनी भारतीय मंगेतर विनी रमन के साथ विवाह के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने रविवार को चेन्नई में तमिल रीति-रिवाजों से शादी की है. मगर इस समारोह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  कपल ने पहले ही ईसाई धर्म के अनुसार, शादी की थी, मगर दोनों ने फैसला लिया था कि वह भारतीय परंपराओं के अनुसार भी शादी करेंगे. इसी कारण चेन्नई में इस शादी समारोह का आयोजन किया गया. 

शादी की तस्वीरों में नई जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी इस दौरान माला पहने हुए नज़र आए और मैक्सवेल ने शेरवानी पहन रखी थी. चेन्नई ने अपने विदेशी दामाद का स्वागत पूरी गर्मजोशी के साथ किया. एक तस्वीर में मैक्सवेल पूरी तरह से इंडियन गेटअप में दिखाई दिए और उनके वेलकम के लिए कुछ लोग वहां छतरी लेकर खड़े हुए थे. मैक्सवेल की इस शादी का ऐलान पहले ही हो चुका था और इस समारोह का एक कार्ड भी वायरल हुआ था. तमिल भाषा में छपे इस कार्ड ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.

बता दें कि इस साल आईपीएल में मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम से खेल रहे हैं लेकिन शादी के कारण ही अभी वह टीम से दूर हैं. 11 करोड़ की बोली में रिटेन किए गए मैक्सवेल जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे.

पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किए आगे नीरज चोपड़ा

मीरा बाई चानू को मिला बीबीसी वर्ष की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी’ का पुरस्कार

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में अर्जुन और गुकेश के बीच गेम हुआ ड्रॉ

 

Related News