गर्लफ्रेंड को फोटोग्राफर्स ने किया परेशान तो इस मशहूर एक्टर ने सबके सामने करवा डाला ये काम

इन दिनों टीवी के मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा अपनी बिंदास कैमिस्ट्री को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। अब एक बार फिर से करण कुंद्रा से साबित कर दिया है कि वो तेजस्वी को लेकर कितने गंभीर हैं तथा एक बहुत केयरिंग और डेयरिंग बॉयफ्रेंड हैं। हाल ही में कुछ पैपराजी तेजस्वी की फोटोज क्लिक करने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हो गए थे। पैपराजी के इस बर्ताव से तेजस्वी प्रकाश बहुत असहज हो गई थीं।

वही अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी को तंग करने वाली पैपराजी से तेजस्वी प्रकाश से मांफी मंगवाई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पैपराजी से बोल रहे हैं कि तेजस्वी को तंग करने के लिए और उनके साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए उनसे क्षमा मांगो। इस के चलते तेजस्वी फोन कॉल पर थीं तथा मोबाइल स्पीकर पर। 

वही करण के ऐसा बोलते ही वहां उपस्थित सभी पैपराजी ने तेजस्वी से सॉरी बोला तथा उनसे माफी मांग ली साथ ही आगे से उनके घर के बाहर ना जमा होने का वादा भी किया।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण पैपराजी को स्पष्ट चेतावनी दे रहे हैं कि आगे से ऐसे घर में नहीं घुसना है, गाड़ी का पीछा नहीं करना है तथा गाड़ी के भीतर कैमरे नहीं लगाने हैं। कारण का ये वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे

सलमान खान ही नहीं कैटरीना कैफ ने मुनव्वर फारूकी का भी तोड़ा दिल, कॉमेडियन ने खुद किया ये खुलासा

प्लेन में इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर डाली ऐसी हरकत, घबरा गए सभी पैसेंजर्स

Related News