युवक ने प्रेमिका के सामने दी खुद को जलाने की धमकी, बौखलाई प्रेमिका ने लगा दी आग

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. इस मामले को हजरतगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं, जहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को आग के हवाले कर दिया है. इस मामले में 24 साल के अरविन्द निसाद ने प्रेमिका के बात न करने पर युवती और उसकी मां के सामने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की धमकी दी और उसके बाद युवक की धमकी पर बौखलाई युवती ने खुद ही माचिस जलाकर युवक को आग लगा दी है.

इस मामले में आग लगाने के बाद युवती और उसकी मां युवक को जलता छोड़ अपने घर चलते बनें और इस घटना को देख आस-पास के लोगों में हड़कम्प मच गया जिसकी स्थानिय लोगों ने परिजनों को सूचित कर उनके साथ आग बुझाया. खबरों के मुताबिक़ युवक के परिजनों ने आग बुझाकर अरविन्द को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया और वह युवक एक हफ्ते से जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है और इस मामले में जांच भी जारी है.

मिली खबरों के अनुसार इस घटना के बाद पीड़ित के घर वाले सप्ताह भर से एफआईआर दर्ज कराने के लिए भटक रहे हैं, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह से जिंदगी-मौत से जूझ रहे युवक की हालत आज भी बिगड़ी हुई है, डॉक्टरों की मानें तो 65 प्रतिशत झुलस चुके अरविन्द के बचने के असार कम हैं. इस मामले में यह भी बताया गया है कि युवक के माता-पिता को न्याय नहीं मिला तो दोनों ने एसएसपी को बताया और उसके बाद एसएसपी द्वारा कार्रवाई करने की बात को दोनों ने सराहा.

इस हालत में गोवा के होटल से मिला महिला पर्यटक का शव

अमृतसर : सूने मकान में मिली बच्चे की लाश, तांत्रिक क्रिया का शक

एकतरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर चाकू से हमला

Related News