आगे निकलना चाहती थी लड़की लेकिन लड़के नहीं दिया रास्ता, दे डाली दर्दनाक मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में रविवार को 15 वर्षीय लड़की ने एक शख्स का गला रेत कर क़त्ल कर सनसनी फैला दी। शख्स की गलती इतनी थी कि उसने नाबालिग लड़की को आगे निकलने के लिए जगह नहीं दी थी। वह बोल-सुन नहीं सकता था। नाबालिग लड़की पुलिस की गिरफ्त में है। पूछताछ में पता चला कि वह लंबे समय से शहर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में मारपीट, लोगों को धमकाना, नशाखोरी जैसी घटनाओं में सम्मिलित रही है।

सोशल मीडिया पर लड़की के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। इनमें वह कहीं हुक्के का धुआं उड़ाती दिखाई दे रही है, तो कहीं चिलम तो कहीं सिगरेट पी रही है। वह चाकू लहराते हुए भी वीडियो शूट करवा रही है। लड़की नशे की आदी है। मिल रही खबर के मुताबिक, नाबालिग ने लाखे नगर में कुछ लड़कों के साथ पहले भी मारपीट की थी। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर भी साझा किया। एक दो बार पुलिस ने भी गिरफ्त में लिया था। वह विद्यालय भी नहीं जाती। शहर के कुछ निगरानी शुदा अपराधियों के साथ उसका उठना बैठना रहा है। सूत्रों से पता चला है कि कुछ पुराने नामी अपराधी इसके बॉयफ्रेंड भी रहे हैं।  

रायपुर के एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने पत्रकारों को बताया कि लड़की के मारपीट करने के अन्य मामलों का पता चला है। यह भी पता चला है कि सोशल मीडिया पर उसने कुछ व्यक्तियों को धमकाने या मारपीट की वीडियो शेयर किए हैं। उन वीडियो की भी तहकीकात की जा रही है। 

ओडिशा के बालासोर में 1 करोड़ की ब्राउन शुगर जब्त

टीचर ने ही किया 9वीं की छात्रा का बलात्कार, Google Drive में फोटो सेव करते ही खुला राज

कर्नाटक में भाजपा नेता की बीच सड़क पर हत्या, बाइक से खींचकर धारदार हथियार से किया हमला

Related News