कोचिंग जा रही छात्रा को रास्ते में मिले 5 लड़के, जबरदस्ती कार में बैठाकर पिला दी शराब और...

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में पांच दबंग युवकों ने कोचिंग जा रही छात्रा को तमंचे के बल पर रास्ते से अपहरण कर लिया और उसके बाद उसे कार में बंद कर खूब शराब पिलाई और एक मकान में ले गए. वहां ले जाने के बाद सभी ने बारी-बारी से लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं अंत में होश आने पर पीड़ित छात्रा वहां से भाग निकली और किसी तरह घर पहुंची. घर जाने के बाद उसने पूरी आप बीती अपने परिवार के लोगों को सुनाई. इसके बाद लड़की परिवार वालों के साथ पुलिस थाने पहुंची और वहां उसने सभी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है और इस समय पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि छात्रा ग्यारहवीं में पढ़ती है और पुलिस के हाथों से अभी तक सभी आरोपी फरार हैं. वहीं इस घटना को मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके का बताया जा रहा है. वहीं ग्यारहवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि उसे उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने तमंचे के बल पर अपहरण किया और अपने चार साथियों के साथ कार में डालकर उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए और रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं लड़की ने बताया कि होश आने पर छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती बताई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

रात 1:30 बजे अकेले सुनसान सड़क पर बस से उतरी लड़की, साथ उतर गए ड्राइवर कंडक्टर और...

जयमाला होते ही स्टेज से उतरकर दुल्हन ने बुलाया कमरे में और फिर...., उड़े दूल्हे के होश....

माँ-बाप को मारकर दोनों के शव से बनाए संबंध और फिर आग में भूनकर खा लिया...

Related News