कपड़े बदल रहीं थीं छात्राएं तो देख रहा था मदरसा टीचर और फिर...

अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. इस मामले को कुशीनगर का बताया जा रहा है जहाँ मदरसे के शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है. इस मामले में शिक्षक पर यह आरोप है कि ''स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कपड़े बदल रही छात्राओं के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो को वह देख रहा था.'' वहीं इस मामले में छात्राओं के परिजन ने शिकायत दायर करवाई है और उन्ही की शिकायत पर पुलिस ने बीते मंगलवार को आरोपी शिक्षक और मदरसे की प्रबंधिका के खिलाफ मुकदमा दायर कार लिया है और अब इस मामले में पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ''हाटा कोतवाली क्षेत्र के बरवां छतर दास गांव स्थित मदरसा मुस्तफा दारुल उलूम में बीते 15 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ था और मदरसे में पढ़ने वाली छात्राओं ने इन कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था.'' वहीं इस मामले में सुरजीत सिंह, पवन सिंह, सुबोध गौड़, किशन सिंह के द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाली छात्राएं मदरसे के जिस कमरे में कपड़े बदल रही थीं, उस कमरे का सीसीटीवी कैमरा अध्यापक सुलेमान अंसारी ने चालू कर दिया गया.

अब इस मामले में यह आरोप है कि अध्यापक सुलेमान अंसारी काफी देर तक कैमरा चालू करके लड़कियों को कपड़ा बदलते देखता रहा और इस बारे में खबर तब मिली जब एक बच्चे की नजर सुलेमान के इस काम पर पड़ गई. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

छेडख़ानी का विरोध करने पर फेंका तेजाब

दादी ने नहीं दिए पैसे तो पोते ने ले ली जान

फर्जी बैंक खाते खोलकर हड़पी करोड़ों की स्कॉलरशिप

Related News