मध्य प्रदेश में मिली नोएडा से लापता हुई लड़की, अपराधी ने डेढ़ महीने तक रोज किया रेप

भोपाल: ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र से लगभग डेढ़ माह पहले लापता हुई लड़की को नोएडा पुलिस ने मध्य प्रदेश से बरामद कर लिया है। साथ ही लड़की को अगवा करने वाले एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अपराधी से पूछताछ में पता चला है कि उसने लड़की के साथ निरंतर डेढ़ महीने तक रेप किया।

फिलहाल पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवा लिया है तथा अपराधी से निरंतर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जेवर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की 12 फरवरी को अपने घर से अचानक गुमशुदा हो गई थी। तत्पश्चात, उसके घरवालों ने पुलिस स्टेशन में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। नोएडा पुलिस निरंतर डेढ़ माह से नाबालिग की खोज कर रही थी। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि लड़की को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद क्षेत्र में अगवा करके रखा गया है। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने होशंगाबाद में छापेमारी की इस के चलते पुलिस ने लड़की को अगवा करने के इल्जाम में आकाश नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में भी एक लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया। लड़की विद्यालय से वापस लौट रही थी। इसी के चलते शख्स उसे घुमाने के बहाने ले गया था। तत्पश्चात, उसे खेत में ले गया। फिर वहां उससे बलात्कार किया। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। 11वीं की लड़की ने इस मामले में अपने घरवालों के साथ मिलकर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

माँ ने मोबाइल में कैद किया अपना अश्लील वीडियो, बेटे ने देखा तो कर दिया ये काण्ड

फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...

4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

Related News