प्यार में लड़की ने की हद पार, जाना पड़ा जेल

लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जो लोग बेहद ही डूब जाते हैं वो प्यार के लिए पागल हो जाते हैं और उसमें क्या कर सकते हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. कई बार लोग हद पार कर जाते हैं. आज हम ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लड़की ने सभी हदें पार कर दी. आपको बता दें कि यह पूरा मामला इंग्लैंड का है जहां पर एक 25 साल की लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण उसे जेल जाना पड़ गया.

दरअसल, यह लड़की लंदन में रहती ​है और इसका नाम जेसिका नॉर्डक्विस्ट हैं जो कि मार्क वीक नाम के एक लड़के से बहुत प्यार करती हैं और उसने उसको पाने के लिए उसका अपहरण कर लिया. जिसके बाद उसने उस पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा दिया. जी हाँ, प्यार की हद में इस लड़की ने ऐसा किया कि खुद ही जेल जाना पड़ गया. इतना ही नहीं उसने रेप को साबित करने के लिए नकली बेबी बंप तक लगा लिया. मगर उसका यह प्लान फेल होगया.

जानकारी के अनुसार बता दें कि, मार्क वीक और जेसिका एक ही कंपनी में काम करते थे मगर कुछ ही दिनों के बाद में दोनों में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके कारण दोनों न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गए. मार्क ने बताया है कि, नवंबर में अलग होने के बाद जेसिका उसको रेप और किडनैप के मैसेज करने लगी. यही नहीं एक ईमेल में उन्हें अपना अंडरवियर भी जेसिका की तस्वीर में मिला. इसके बाद में पुलिस ने जेसिका को खोज लिया और उसे ऐसा करने के लिए जेल में भेज दिया गया हैं.

कंकालों के साथ रहते हैं यहां के लोग, अजीब है प्रथा

OMG... यहाँ खतरनाक अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है लोगों की भीड़

 

Related News