गिरिराज सिंह ने विकास के लिए पेश किया नया समीकरण

 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने का समय नहीं मिल रहा है. दअरसल गिरिराज सिंह अपने बनाये विकास समीकरण के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं.  केंद्रीय मंत्री ने  समीकरण बनाया है उनका कहना है कि यह जातीय नहीं, सामाजिक समीकरण है, जो गरीबी के खिलाफ है.  

 गिरिराज सिंह ने 'माय' समीकरण बनाया है. इसे समीकरण को उन्होनें राजद के मुस्लिम-यादव समीकरण से बिल्कुल भिन्न बताया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि यह राजद की तरह जाति-धर्म से संबंधित राजनीतिक सूत्र नहीं है. यह गरीबी के खिलाफ मुहिम है. यह सभी जाति-धर्म के लोगों के लिए है. उन्‍होंने कहा कि इसके तहत नवादा के खनवा में चल रहे सोलर चरखे से लोगां को छह से 10 हजार रुपये तक की आमदनी हो रही है.

 गिरिराज सिंह के इस समीकरण को राजद झूठा बतलाने में लगी है. राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि राजद किसी जति या धर्म की नहीं, गरीबों की पार्टी है. वे गिरिराज को गंभीरता से नहीं लेते. गिहरराज सिंह ने जम्‍मू-कश्‍मीर में सरकार से अलग होने पर भाजपा के निर्णय पर कहा कि सिर्फ सत्ता का सुख पाने के लिये भाजपा ने कश्मीर में सरकार नहीं बनाई थी. भाजपा आतंकवाद का विरोध करती है. 

नंदकिशोर यादव : योग दिवस पर सभी लोगों को साथ आने की जरूरत

बिहार 10th रिजल्ट : बोर्ड ने बढ़ाया छात्रों का इंतजार, अब इस दिन घोषित होंगे नतीजें

अज्ञात बदमाशों ने किसान की जान ली

 

Related News