मैगज़ीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई गिगी हदीद, वायरल हुई तस्वीरें

हॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत और हॉट मॉडल और एक्टेस गिगी हदीद आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. गिगी दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे कई ज्यादा वो हॉट और सेक्सी हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें ही गवाह है. गिगी ने शुरुआत से ही अपनी हॉटनेस के जरिए दुनियाभर में खास पहचान बना रखी है. हाल ही में उन्होंने एक और सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. 

आपको बता दें गिगी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में गिगी ने ELLE मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन सभी तस्वीरों में गिगी का बेहद ही सेक्सी अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए तो गिगी टॉपलेस तक हो गई हैं.

हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार गिगी ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'A very memorable first trip to beautiful Rio for the new March cover(s) of @elleusa with/by my buddies' अब तक उनकी तस्वीरों पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

जेनिफर लॉरेंस ने अपने बॉयफ्रेंड कुक मैरोने से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी!

कैंसर से जंग लड़ रहे सैम लॉयड, इलाज के लिए पैसे जुटा रहे दोस्त

तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारत में की शादी, वजह थे उनके पति

Related News