तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारत में की शादी, वजह थे उनके पति
तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारत में की शादी, वजह थे उनके पति
Share:

साल 2018 में कई सारी शादियां हुई थी और इन्ही में से एक शादी थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की. आपको बता दें इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. दोनों की शादी रॉयल अंदाज़ में हुई थी जिसकी तस्वीरें दुनियाभर में वायरल हुई थी. हाल ही में प्रियंका ने एक चैट शो में बताया कि उन्होंने क्यों विदेशी लोकेशन्स पर जाने की बजाए भारत में शादी करने का फैसला किया?

जब प्रियंका से भारत में शादी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि वह हमेशा से एक प्राइवेट आइलैंड पर आलीशान शादी करना चाहती थीं लेकिन भारत में शादी करने का विचार निक का था. प्रियंका ने इस बारे में बताया कि वह मालदीव और मॉरीशस जैसे विकल्पों पर विचार कर रही थीं लेकिन हर बार एक सवाल जरूर सामने आता था कि सारी सामग्री और सब लोगों को उस जगह तक लेकर कैसे जाया जाएगा?

उन्होंने आगे इस बारे में कहा कि, "जब निक मुंबई में था तो उसने कहा, हम भारत में शादी क्यों नहीं कर रहे हैं? मुझे अपनी दुल्हन को उसके घर से लेकर नहीं जाना चाहिए? जब उसने ये बात कही तो मुझे लगा कि भारत में शादी करने से बात बन सकती है." आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी बहुत प्राइवेट थी और इसमें सिर्फ परिवार के ही 200 लोग शामिल हुए थे.

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

Photos : विंटर वेकेशन एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -