जेनेलिया डिसूजा ने ग्रीन कलर की ड्रेस में ढहाया कहर, लाइमलाइट से है दूर फिर भी फैंस में मशहुर

इन दिनों बेशक लाइमलाइट से एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा दूर हैं लेकिन वह अपनी अदाओं का जलवा बिखरने में आज भी कामयाब होती हैं. जेनेलिया डिसूजा की लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जिसमें उनका खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देखने को मिला है, हर किसी की नजर इस लुक से नहीं हट रही है. जेनेलिया डिसूजा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

अगर बात करें जेनेलिया डिसूजा के लुक की तो वह लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह फैंस को इस सेक्सी लुक से मदहोश कर रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ बाल खोल रखे हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है. उनके सेक्सी लेग्स साफ नजर आ रहे हैं. जेनेलिया डिसूजा के इस सेक्सी वीडियो को अब तक कई लोगों ने शेयर और लाइक कर डाला है. अक्सर जेनेलिया डिसूजा का ऐसा सिंपल और स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर नजर आता है.

अनुष्का शर्मा के बोल्ड लुक ने ढहाया कहर, फैंस हुए मदहोश

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे विलास राव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख से जेनेलिया में शादी की हैं. दोनों ही बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. दोनों की लव स्टोरी खूब पसंद की जाती हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और दोनों की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

The Sky Is Pink Movie : जायरा गंभीर बीमारी से लड़ते आएंगी नजर, जाने रिव्यु

कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

 

Related News