VIDEO : परिवार संग मालदीव में हैं शाहरुख़, एक ही फ्रेम में दिखें तीनों बच्चे

अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान के तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हिंदी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. अभिनेता शाहरुख और उनकी फैमिली वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब गौरी खान द्वारा मालदीव वेकेशन से अपने तीनों बच्चों की एक खूबसूरत फोटो साझा की गई है. 

शाहरुख़ की पत्नी गौरी की फोटो में उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम एक ही फ्रेम में देखने को मिल रहे हैं. इस फोटो में सुहाना और आर्यन ब्लैक टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही बता दें कि अबराम ब्लू टी शर्ट पहने हुए कैमरे को देखकर स्माइल करते हुई नजर आ रहे हैं. 

गौरी खान द्वारा अपने बच्चों की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गौए है कि, 'My Three Little.....' यह फोटो देखकर लग रहा है कि किंग खान की फैमिली मालदीव में काफी जमकर एन्जॉय कर रही है. जबकि शाहरुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है और वीडियो में किंग खान समुंद्र में बोट राइडिंग एन्जॉय कर रहे हैं. शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'ये सोचकर बुरा लग रहा है कि अब मालदीव को अलविदा कहने का समय आ गया है, खासकर Jumeirah Vittaveli के बेहतरीन लोगों को. एक लवली हॉलिडे के लिए सभी का बहुत शुक्रिया.'  

 

Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

83 : तो कैटरीना बनती रणवीर की पत्नी, अब एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज !

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

Related News