पत्नी की खूबसूरती के दीवाने हुए शाहरुख़, सोशल मीडिया पर बयां की फीलिंग्स

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है. उनकी शादी को इतने साल हो गए लेकिन फिर भी इस कपल के बीच का अब तक प्यार बरकरार है और इसका सबूत एक बार फिर शाहरुख के एक कॉमेंट के जरिए जाहिर हुआ है. दरअसल कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी थी. लेकिन सबसे ज्यादा हैरान सभी लोग तब हुए थे जब गौरी भी स्टेज पर शाहरुख के साथ डांस करती नजर आईं.

जी हाँ... हाल ही में इस खास लम्हे की एक तस्वीर को गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'इतने दशकों बाद स्टेज पर वापसी... @falgunipeacock आउटफिट में... उन्हें सच में पता है कि कैसे किसी चीज को ड्रमैटिक और टाइमलैस बनाते हैं.' अब तक उनके इस फोटो को हजारों की संख्या में यूजर्स ने लाइक और कॉमेंट कर चुके हैं और इन्ही में से एक शाहरुख खान भी थे.

जी हाँ... शाहरुख नेअपनी पत्नी के प्रति प्यार और अट्रैक्शन को जाहिर करते हुए लिखा कि, 'तुम टाइमलेस हो...'. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख़ ने तो गौरी के फोटो को अपने अकाउंट पर भी शेयर किया था. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

कैटरीना के साथ सोने के बाद शाहरुख़ ने कहा- कांड हो गया...

बिग बॉस 12 के वीकेंड वार में सलमान खान संग जुगलबंदी करते नजर आएँगे बउआ स‍िंह

Related News