इस टीवी एक्टर ने शेयर किया पापा बनने का अनुभव

टीवी के कई शोज में अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर गौरव चोपड़ा बीते दिनों ही पापा बने हैं। जी हां, और पापा बनने के बाद एक्टर बहुत खुश भी हैं। टीवी शो उतरन, सावधान इंडिया, सारा आकाश और बिग बॉस में नजर आ चुके एक्टर गौरव चोपड़ा ने हाल ही में अपने पिता बनने की फीलिंग्स को बयान किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बेटे के साथ की एक फोटो शेयर की और पापा बनने के अपने इस नए अनुभव के बारे में बातें कीं।

आप देख सकते हैं एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''जब बेबी अपने डैडी से दो हफ्ते बाद मिलता है। मेरे प्रिंस चोपड़ा मेरे सारी शर्ट्स के नेक को ऐसे ही पकड़ लेते हैं और फिर छोड़ना नहीं चाहते हैं। आप एकदम से भूल जाते हैं कि दुनिया में आखिर क्या-क्या चल रहा है। सारे झगड़े, सारी लड़ाइयां सोशल मीडिया पर फैले सारे जहर से लगने लगते हैं। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार भेजता हूं और आपसे निवेदन करता हूं कि बच्चे को अपनी ब्लेसिंग्स दें।''

वैसे इस तस्वीर के बारे में बात करें तो इसमें उनका बेटा उनकी गोद में आराम फरमाते दिखाई दे रहा है। बच्चे ने अपने हाथों से पिता की शर्ट पकड़ रखी है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि गौरव के लिए साल 2020 खुशियों की सौगात लेकर आया है। वैसे यह साल उनके लिए गमभरा भी रहा। हुआ यूँ कि 10 दिनों के अंदर ही गौरव ने कोविड 19 की वजह से अपने मां और बाप दोनों को खो दिया था और उन दोनों के गुजर जाने के कुछ ही दिनों बाद गौरव पापा बन गए थे।

मिर्ज़ापुर 2 से हटाया गया किताब वाला सीन, प्रोडक्शन हाउस ने मांगी राइटर से माफ़ी

चारा घोटाला के 3 मामलों में लालू यादव को जमानत, सुप्रीम कोर्ट में 'बेल' को चुनौती देगी CBI

कास्टिंग काउच: इस एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज, कहा- 'काम के बदले रात में...'

Related News