लग्ज़री टास्क के दौरान घरवालों के बीच फंसे बानी-गौरव

बिगबॉस जो भी करते हैं वो शो को मजेदार बनाने के लिये होता है. इस बार भी उन्होंने शो में कंटेस्टेन्ट के बीच दरार डालने का काम किया ताकि सबकी सच्चाई सबके सामने आ जाए. उन्होंने घरवालो को एक नया टास्क दिया जिसका नाम बानी गौरव टास्क था। उन्हें कहा गया था कि उन्हें दर्शकों के साथ लाईव होकर उनके सवालों के जवाब देने होते हैं वरना इसका प्रभाव लग्जरी बजट कार्य पर पड़ेगा। असल में वो दोनों लाइव टीवी पर घरवालों को नजर आ रहे थे और उनसे सवाल भी घरवाले ही बिग बॉस के द्वारा कर रहे थे.

मनवीर के द्वारा पूछा गया था कि लोपा और प्रियंका के बीच की लड़ाई में उन्होंने बिल्कुल भी बेच बचाव नहीं किया जबकि प्रियंका ने बहुत अश्लील शब्दों का प्रयोग किया था. गौरव कहते हैं कि किसी दूसरों की बातों में पड़ने से अच्छा चुप रहना ही अच्छा समझते हैं। नॉमिनेशन्स के बारे में सवाल करने पर गौरव ने नीतिभा और मनु का नाम लिया। बानी, मनु, मोना और मनवीर का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वो देखना चाहती हैं कि ये ऍम3 एक साथ नॉमिनेट होंगे तो जनता इनमे से किसे बचाना चाहेगी।

बाद में बानी और गौरव को बताया गया कि सभी सवाल घरवालों ने पूछे थे और घरवाले उनकी सारी बातें सुन रहे थे. बाद में बिग बॉस ने घरवालों से पुछा कि क्या दोनों ने ईमानदारी से सवालों का जवाब दिया। अधिकतर लोग कहते है कि गौरव और बानी सभी सवालों के जवाब इमानदारी से नहीं दिए और इस वजह से घरवालों को लक्ज़री बजट नहीं मिल पाया।

‘बिग बॉस’ के घर में इन्होंने खो दिया अपना 'बच्चा'

जब शो पर मीरा ने बताया क्या है शाहिद की सबसे खराब आदत

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

Related News