‘बिग बॉस’ के घर में इन्होंने खो दिया अपना 'बच्चा'
‘बिग बॉस’ के घर में इन्होंने खो दिया अपना 'बच्चा'
Share:

जिस प्रकार से पूर्व मे हमे यह तो पता चल ही चूका था की प्रियंका जग्गा को उनके व्यवहार के कारण घर से बेघर कर दिया था. अब हमे प्रियंका के बारे में नई खबर सुनने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक शनिवार को उनके भाई समीर जग्गा ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी का इशारा किया और अब एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है, “उनको मिसकैरेज हो गया था, वो बीमार थीं, इसलिए शो से बाहर आई हैं.”

समीर जग्गा ने यह भी बताया कि मिसकैरेज की वजह से ही ‘बिग बॉस’ के घर में गायनकोलॉजिस्ट को बुलाया गया था. गौरतलब है कि जब लास्ट वीक में प्रियंका का दूसरे कंटेस्टेंट्स से झगड़ा हुआ, तब प्रियंका ने चिल्लाते हुए कहा था कि उन्हें ब्लीडिंग हो रही है. वैसे भी प्रियंका ने घर से बाहर आकर 'बिग बॉस' के बारे में कुछ ऐसी बातें बोली हैं, जो इस शो के काॅन्सेप्ट पर ही सवाल खड़ा कर रही हैं. 

प्रियंका का आरोप है कि वो काफी बीमार थीं, फिर भी उन्हें डॉक्टर उपलब्ध नहीं करवाया गया और अपनी जान बचाने के लिए उन्हें घर छोड़ना पड़ा. प्रियंका के भाई का कहना है की बिग बोस के मेकर्स चाहते थे की प्रियंका सलमान के जन्मदिन वाले स्पेशल परफार्मेंस का हिस्सा बने व कथिततौर पर समीर ने कहा है कि प्रियंका ने ब्लीडिंग की वजह से डांस करने से इनकार किया था। उनके मुताबिक, प्रियंका टास्क करने की कंडीशन में नहीं थीं, फिर भी उन्हें वह करने को कहा गया.  

जबान पर लगाम ना लगा पाने की वजह से प्रियंका को किया सलमान ने घर से बाहर

सलमान ने आखिरकार कर ही दी शाहरुख़ पर चढ़ाई

माँ के शहर में शाहरुख़ को मिला यह विशेष सम्मान

100 करोड़ का हो गया 'दंगल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -