नेवी पर गरजे गडकरी कहा मुंबई में इंच भर जमीन नहीं दूंगा

नौसेना के अधिकारी दक्षिणी मुंबई में अपने लिए क्वॉर्टर चाहते हैं. सेना के अधिकारी अपने लिए मुंबई जैसे महानगर की पाश जगहों में लम्बे समय से क्वाटर की मांग कर रहे है. मगर उनकी इस मांग पर पानी फिर गया है और उनकी इस मांग को सरकार ने सिरे से नकार दिया है.

भारत के पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रूज टर्मिनस के समारोह में केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भारतीय नेवी को लताड़ा है और दो टूक ना कार दी है. केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेवी अफसरों की धारणा बन गई है कि वह विकास के कार्यों में रोड़ा बनें.

उन्होंने कहा कि नेवी के लोगों का काम बार्डर पर है, वे साउथ मुंबई में क्यों रहना चाहते हैं? उन्‍हें यहां एक इंच भी जमीन नहीं मिलेगी'' भारत के पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रूज टर्मिनस के समारोह में गडकरी ने कहा कि ''नौसेना के अधिकारी दक्षिणी मुंबई में अपने लिए क्वॉर्टर चाहते हैं. मैं उन्हें बहुत ज्यादा तवज्जो नहीं देने वाला. पॉश दक्षिणी मुंबई में नौसेना को क्वॉर्टर बनाने के लिए एक इंच जमीन नहीं मिलने दूंगा'' केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फेरी और सेतु के निर्माण से सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था.

दिल्ली के लिए 31,930 करोड़ रुपये की परियोजनाएँ

7 हजार करोड़ को छुएगा भारतीय बंदरगाहों का लाभ

नए साल में देश में बढ़ेगा सी प्लेन और इलेक्ट्रिक वाहन का परिवहन

 

Related News