PUBG के जरिए दोस्ती फिर 'ब्लैकमेल' कर बनाए 'शारीरिक संबध', जाँच में हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र की एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि एक व्यक्ति उसे 4 वर्षों से ब्लैकमेल करके उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि अपराधी एक ऑनलाइन गेमर है। वह युवतियों को उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने अपराधी को धनौत थाना के रूपसपुर से गिरफ्तार किया। अपराधी का नाम रितिक राज है। फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष राफिकुर रहमान के पास जब इस केस की शिकायत पहुंची तो उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए अपराधी को अरेस्ट किया। अपराधी के फ़ोन में 100 से भी अधिक अश्लील वीडियो थे। इन्ही के चलते वह लड़की को ब्लैकमेल करता था। साथ-साथ उससे नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है। पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आगे की जाँच की जा रही है।

इसके साथ ही सब इंस्पेक्टर रोशन कुमार सिंह ने कहा कि युवती की भेंट इस युवक से ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए हुई थी। युवती ने कहा कि उसने उसकी तस्वीर लेकर पहले उसे ब्लैकमेल किया। बाद में उसके साथ यौन शोषण करता रहा। इसी के चलते उसने युवती के कई अश्लील वीडियो भी बनाए थे। लड़की ने कहा कि अपराधी रितिक ने उसका फ़ोन भी हैक कर लिया था। तथा उसके नाम से एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया। उसमें अपराधी ने लड़की का अश्लील वीडियो डाल दिया तथा उसे ब्लैकमेल करता रहा। वह लड़की से रूपये भी मांगता था। लड़की के नाम पर होटल बुक करवाकर वहां भी उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। वही जब पुलिस ने सख्ती से अपराधी से पूछताछ की। तो उसने भी यह सब स्वीकार कर लिया। साथ ही कहा कि उसने कई और युवतियों के साथ भी ये सब किया है।

5 वर्षीय मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार, यूपी में मानवता शर्मसार

कुपवाड़ा में पाकिस्तान से आए दो ड्रग तस्करों को पकड़ा

2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ पंजाब का IAS अफसर, CBI ने किया अरेस्ट

 

Related News