2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ पंजाब का IAS अफसर, CBI ने किया अरेस्ट
2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ पंजाब का IAS अफसर, CBI ने किया अरेस्ट
Share:

नई दिल्ली: केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने चंडीगढ़ में पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर के रूप में तैनात वरिष्ठ IAS अधिकारी परमजीत सिंह को अरेस्ट किया है. अधिकारियों ने बताया कि परमजीत सिंह को प्रमोशन के लिए एक अधिकारी के नाम की अनुशंसा करने के लिए कथित तौर पर दो लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में अरेस्ट कियाा गया है. 

अधिकारियों ने बताया कि CBI ने छापेमारी की थी, सिंह पंजाब के परिवहन विभाग के प्रधान सचिव को प्रमोशन के लिए अधिकारी के नाम की सिफारिश करने के लिए कथित तौर पर रिश्वत के पैसे ले रहे थे. उन्होंने बताया कि CBI ने मोहाली और चंडीगढ़ में सिंह के परिसरों पर छापेमारी की, जहां से 30 लाख रुपये बरामद हुए. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति से सिंह ने कथित तौर पर रिश्वत की मांग की थी, उसने CBI से शिकायत की थी.

CBI के प्रवक्ता आरसी जोशी ने कहा कि ‘यह आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने महाप्रबंधक के पद पर प्रमोशन के लिए पंजाब के परिवहन विभाग के प्रधान सचिव से नाम की सिफारिश करने के लिए शिकायतकर्ता से पांच लाख रुपये की घूस मांगी थी’. उन्होंने कहा कि यह भी आरोप लगाया गया कि रिश्वत की रकम पर बातचीत हुई और आरोपी दो लाख रुपये स्वीकार करने के लिए राजी हो गया.

जंगल से पुलिस को मिला पति-पत्नी का अधजला शव, वजह जानकर सन्न रह जाएंगे आप

बिहार में एक और पकड़ौआ शादी, बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई

शर्मनाक: पिता और भाई ने ही किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, दोनों दरिंदे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -