सोशल मीडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, बाद में युवक ने की ऐसी हरकत

ग्वालियर/ब्यूरो। युवती की सोशल मीडिया पर जयपुर के युवक से दोस्ती हुई। करीब 3 साल पहले हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ग्वालियर आकर लड़की को अपने साथ जयपुर ले गया। दोनों लिव-इन में रहे तो इनके एक बच्चा भी हो गया। मां बनने के बाद युवक ने लड़की से शादी करने से इंकार कर दिया। आखिर में लड़की ने ग्वालियर आकर दुष्कर्म की FIR दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जयपुर रवाना हो गई है।

दरअसल ग्वालियर जिले के निरावली में रहने वाली 22 साल की युवती ने पुरानी छावनी थाना में FIR दर्ज़ कराई है। FIR में युवती ने बताया कि करीब 3 साल पहले सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती राजस्थान के विकास शर्मा से हुई थी। विकास मूलतः जयपुर जिले के जोधवाड़ा करधानी का रहने वाला है। विकास के साथ युवती की दोस्ती प्यार में बदल गई।

युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद विकास ने युवती को शादी का भरोसा दिलाया और साल 2020 के जून महीने में एक दिन ग्वालियर उसे अपने साथ राजस्थान ले गया। जयपुर ले जाकर विकास ने युवती को पत्नी की तरह लिव इन मे रखा। वक्त गुजरने के साथ दोनों का एक बच्चा भी हो गया। बच्चा होने के बाद युवती ने विकास पर शादी का दबाव डाला तो वो शादी करने से मुकर गया। इसेक बाद युवती जयपुर से ग्वालियर लौटकर आई और पुरानी छावनी थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी विकास के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम राजस्थान भेजी गई है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

कांग्रेस का महापौर तो भाजपा का सभापति, ऐसी रही परिषद की चाल

मध्यप्रदेश में करवाना है प्री-वेडिंग शूट तो ये 3 जगह है सबसे बेस्ट

Related News