प्रेमिका के पहले प्रेमी को मारने के चक्कर में कर दी अपने ही दोस्त की हत्या

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रेमिका के वर्तमान प्रेमियों ने पूर्व प्रेमी को रास्ते से हटाने के चक्कर में उसके दोस्त को ही चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र के करनौल गांव में गुरुवार की रात आकाश की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''चार अप्रैल को करनौल गांव के समीप रामनगर भीटी निवासी आकाश गौड़ की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई थी.''

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई थीं और सूचना मिली कि आरोपी हरिपुर नहर मोड़ के पास हैं. वहीं पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने करनौल निवासी परवेज अहमद, शमशेर हाशमी और शबाना बानो को पकड़ लिया और इन तीनों ने पूछताछ में बताया कि असलम शबाना बानो का पूर्व प्रेमी था.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शबाना बानो का प्रेम संबंध परवेज अहमद और शमशेर हाशमी से हो गया और उसके बाद असलम से पीछा छुड़ाने के लिए शबाना बानो ने अपने प्रेमियों के साथ मिल कर हत्या की योजना बनाई. वहीं शबाना बानो ने असलम को फोन कर के मिलने के लिए बुलाया और असलम अपने दोस्त आकाश(19) को भी बुलाया. वहीं उसके बाद असलम टहलते हुए शबाना बानो से मिलने आकाश के साथ जा रहा था और रास्ते में घात लगा कर बैठ परवेज और शमशेर ने आकाश को असलम समझ कर चाकू घोंप दिया. इस मामले में अंधेरा होने के कारण आरोपी असलम को पहचान नहीं पाए और इस बीच असलम वहां से भाग गया और पुलिस ने बताया कि वह चाकू शबाना बानो ने घर में छुपाकर रख दिया था.

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

Related News