सड़क पर चलते-चलते अचानक लगी कार में आग, ड्राइवर का कान जला

अजीतगढ़ : स्थानीय कस्बे के शाहपुरा स्टेट हाइवे स्थित रीको एरिया के पास सोमवार को एक बोलेरो कैम्पर में आग लग गई। चालक कुछ समझ पाता इससे पहले ही आग गाड़ी के चारों ओर फैल गई। हादसे में ड्राइवर भी झुलस गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीतगढ़-शाहपुरा स्टेट हाइवे स्थित रीको एरिया के पास एक बोलेरो कैम्पर में ड्राइवर राजेंद्र ने इंजन की ओर से धुआं निकलने देखा।

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खडे़ ट्रेलर में जा घुसी तेज रफ़्तार, कई घायल

जलकर खाक हुई गाड़ी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सैकंडों में ही आग की लपटें उठने लगीं और गाड़ी के चोरों ओर फैल गईं। वहां से निकल रहे वाहन चालक व लोग मदद को आए तथा मिट्टी व पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। काफी देर बाद दमकल पहुंची तथा आग पर एक घंटे बाद काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक गाड़ी जलकर खाक हो गई। काफी देर बाद मौके पर दमकल पहुंची।

पहली बार आम नागरिकों ने देखी सैटेलाइट लॉन्चिंग, इसरो ने किया लॉन्च

चालक का जला कान 

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र ने बोनट से धुआं निकलते देखा। उसने गाड़ी रोककर बोनट उठाया। बोनट उठाते ही आग की लपटें उठीं और इसी में राजेंद्र का एक कान जल गया। उसे लोगों ने संभाला तथा बाद में अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में सामने आया है कि आग एसी में स्पार्किंग होने से लगी। इससे इंजन ने आग पकड़ ली। 

नए वित्तीय वर्ष में भारतीय रेलवे ने भी किये कुछ अहम बदलाव

इस देश में बना है शीशे का जूता, कर रहा सबकोआकर्षित

पुलवामा में सोमवार तड़के हुई मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी

Related News