बीजेपी मुझे बदनाम करने के लिए साजिश रच रही है : कन्हैया कुमार

पटना . कुछ सालों पहले देश के लोकप्रिय शिक्षण संस्थान जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में देश विरोधी नारे लगा कर देश भर में सुर्ख़ियों में आये जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार अब पूरी तरह से राजनीति में उतर चुके है. उन्हें सीपीआई पार्टी  (कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया) ने अपनी एक सीट पर चुनाव लड़ने का मौका दिया है. कन्हैया ने हाल ही में भाजपा पर निशाना साधते हुए इसपर कई गंभीर आरोप लगाए है.

मैं गद्दार नहीं हूँ, मुझे पाकिस्तान के हर इंच से प्यार है : नवाज़ शरीफ

दरअसल जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार कुछ समय पहले ही राजनीति के लिए दिल्ली से पटना शिफ्ट हुए है. उन्होंने हाल ही में एक प्राइवेट समाचार एजेंसी को इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया है. इस इंटरव्यू में कन्हैया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि भाजपा उन्हें बदनाम करने की गहरी साजिश रच रही है. इस दौरान कन्हैया कुमार ने यह भी कहा है कि अब ऐसा लगता है मानों बीजेपी का एक ही टारगेट है कि कन्हैया कुमार को उलझा कर रखा जाए.

प्रवीण तोगड़िया ने बजाया बिगुल करेंगे नई पार्टी का गठन

आपको बता दें कि पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार आगामी चुनावों में सीपीआई पार्टी के लिए बिहार के बेगुसराय लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने इसके लिए अपनी तैयारियां भी काफी तेज कर दी है और आये दिन वो किसी न किसी राजनैतिक रैली या सभा में शिरकत करते रहते है. 

ख़बरें और भी 

इमरान के वार पर भारत का करारा पलटवार, कहाँ पहले खुद का घर संभाले पाकिस्तान

महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग की व्हीलचेयर और शोध पत्र होंगे नीलाम

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

भारत-पाक के बीच डीजीएमओ वार्ता आज, सीमा पर गोलीबारी को लेकर भारत का रुख सख्त

Related News